Type Here to Get Search Results !

Indian Airforce Agniveer Result 2024 इंडियन एयरफोर्स अग्निवीर रिजल्ट 2024 जारी, यहां से करें चेक

 

Indian Airforce Agniveer Result 2024 इंडियन एयरफोर्स अग्निवीर रिजल्ट 2024 जारी, यहां से करें चेक

Indian Airforce Agniveer Result 2024

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती का रिजल्ट विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है इस भारती का आयोजन संपूर्ण देश भर में 3500 पदों के लिए करवाया गया था जिसका परिणाम आज 12 अप्रैल 2024 को विभाग द्वारा जारी कर दिया गया है।


इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भारती के परिणाम को लेकर प्रतीक्षा करने वाले अभ्यार्थियों का इंतजार खत्म हो चुका है हाल ही में इंडियन एयरफोर्स के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परिणाम घोषित कर दिया गया है यह परिणामएयरफोर्स की ओर से लगभग 3500 पदों के लिए घोषित किया गया है इसके लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन परिणाम चेक कर सकते हैं परिणाम विभाग की ओर से 12 अप्रैल को जारी किया गया है।

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती परीक्षा के लिए अभीर क्यों है तू विभाग ने ऑनलाइन आवेदन फार्म 17 जनवरी से लेकर 11 फरवरी तक लिए थे उसके बाद एग्जाम सिटी वह एडमिट कार्ड 7 मार्च को जारी किए गए थेउसके बाद इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर भर्ती परीक्षा का आयोजन17 मार्च को संपूर्ण देश भर में करवाया गया था जिसका परिणाम आज 12 अप्रैल को जारी कर दिया गया है। 

Check the result of Indian Air Force Agniveer Recruitment Exam like this 

इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर भर्ती परीक्षा का परिणाम चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक हम नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिस पर सबसे पहले क्लिक करें।

उसके बाद नया पेज ओपन होगा जिसमें अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करना है उसके बाद कैप्चा कोड डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करना है।

यदि आपके पास यूज़र आईडी और पासवर्ड नहीं है तो आप पासवर्ड रिसेट कर सकते हैं उसके बाद आप लोगों के बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

उसके बाद इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर भर्ती परीक्षा का परिणाम चेक करने का ऑप्शन दिखाई देगा जिस पर आप जैसे ही काली करोगे आपका परिणाम दिखाई देगा।

 Air Force Agniveer Result Check

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर रिजल्ट यहां से चेक करें 

Indian Airforce Agniveer Result 2024 कब जारी किया जाएगा?

इंडियन एयरफोर्स अग्निवीर भर्ती का रिजल्ट 12 अप्रैल 2024 को जारी कर दिया है।

Indian Airforce Agniveer Result 2024 कैसे चेक करें?

इंडियन एयरफोर्स अग्निवीर भर्ती 2024 का रिजल्ट चेक करने की प्रोसेस और डायरेक्ट लिंक पर उपलब्ध करवा दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Below Post Ad

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now