Type Here to Get Search Results !

ICICI Bank DSA Vacancy: बैंक भर्ती का 12वीं पास के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, आवेदन फार्म शुरू

 

ICICI Bank DSA Vacancy: बैंक भर्ती का 12वीं पास के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, आवेदन फार्म शुरू

ICICI Bank DSA Vacancy:

आइसीआइसीआइ बैंक ने अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 12वीं पास युवाओं के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके लिए आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जो 22 अप्रैल तक चलते रहेंगे। 

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत बड़ी खबर है हाल ही में आईसीआईसीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 12वीं पास युवाओं के लिए नई भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है यह अधिसूचना अलग-अलग लोकेशन के लिए जारी की गई है जिसके लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन मोड में आमंत्रित किए हैं ऑनलाइन आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 अप्रैल तक निर्धारित की गई है।

ICICI Bank Recruitment Application Fee

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी इसमें सभी अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

ICICI Bank Recruitment Age Limit

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 38 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 9 अप्रैल 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके साथ ही सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी। 

ICICI Bank Recruitment Educational Qualification

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा 12वीं पास रखी गई है। 

ICICI Bank Recruitment Selection Process

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी।

ICICI Bank Recruitment Application Process

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन फार्म जमा करने का डायरेक्ट लिंक हम इस लेख के माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं। 

जैसे ही आप ऑनलाइन आवेदन के बटन पर क्लिक करोगे आप एक नए पेज पर पहुंच जाओगे इसके बाद आपसे आवेदन फार्म से जुड़ी हुई जानकारियां पूछी जाएगी जिससे संपूर्ण तरह से भरना है उसके बाद आवश्यक दस्तावेज आदि संपूर्ण रूप से डालकर फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करना है।  


इस प्रकार आप सफलतापूर्ण आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं याद रखें आवेदन फार्म फाइनल सबमिट करने के बाद आवेदन फार्म का एक सुरक्षित प्रिंट आउट भी रख लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

ICICI Bank DSA Vacancy Check

आवेदन शुरू होने की तिथि: शुरू

आवेदन की अंतिम तिथि: 22 अप्रैल 

आधिकारिक नोटिफिकेशन- Click Here

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Below Post Ad

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now